Site icon NewsroomPost

Katrina Wishes Salman Khan: शादी के वक्त कैटरीना ने सलमान से बनाई दूरियां, अब किया ‘बर्थडे मुबारक’ इस प्यारे नोट के साथ

Salman-khan-and-Katrina

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) का आज जन्मदिन हैं। वह 56 वर्ष के हो गए हैं। वो अपना जन्मदिन परिवार और करीबियों के बीच मना रहे हैं। उनके सेलिब्रेशन की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। बॉलीवुड जगत की हस्तियों से लेकर फैंस तक हर कोई सलमान खान को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं और संदेश दे रहा है। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी सलमान खान को जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी हैं। इतना ही नहीं कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी शानदार एक्शन फोटो लगाई है और दबंग खान के लिए प्यारी विश भी लिखीं है।

खास बात ये है कि शादी के वक्त कैटरीना कैफ ने सलमान खान से दूरी नजर बनाते दिखीं थी। यहां तक की सलमान खान भी उनकी शादी में शामिल नहीं हुए थे। जिसके बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया था कि दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन कैटरीना ने आज सलमान को विश करके इस सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना ने अपने से कम उम्र के अभिनेता विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थे।

अब आपको बताते है कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान को विश किस अंदाज में किया। दरअसल कैटरीना ने सलमान की एक तस्वीर शेयर की और ‘हैप्पी बर्थडे’ स्टिकर का प्रयोग भी किया। कैटरीना कैफ ने लिखा है, ”सलमान खान आपको जन्मदिन मुबारक हो। प्यार, रोशनी और चमक हमेशा आपके साथ रहे।” इसके अलावा ये भी आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाते दिखाई देगी। दोनों टाइगर-3 में साथ-साथ नजर आएंगे।

गौरतलब है कि बालीवुड के चुलबुल पांडे को जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले सांप ने काट लिया था। जिसके बाद अभिनेता को अस्पताल में एडमिट भी करना पड़ गया था। हालांकि अच्छी बात ये रही कि उन्हें जहरीले सांंप नहीं काटा था और कुछ छह घंटों के बाद वो ठीक होकर वापस घर आ गए थे।

Exit mobile version