Site icon NewsroomPost

Milind Soman: खुले में Toilet करते दिखे मिलिंद सोमन तो यूजर्स ने लिए मजे, किए मजेदार कमेंट

Milind-Soman

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने फिटनेस का वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बने रहते हैं। खास बात ये भी है कि 60 साल की उम्र होने के बावजूद भी मिलिंद सोमन ने अपने आप को एकदम फिट रखा हुआ है और वो एक एथलीट भी हैं। अक्सर उनकी फिटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर लोगों एक्टर की जमकर तारीफ भी करते हैं। इसी बीच मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है। जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर एक बार चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि अभिनेता मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में मिलिंद सोमन ने पगड़ी पहने हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसको सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब पंसद भी किया था।

दरअसल, जैसलमेर से दिल्ली वापसी के लिए मिलिंद सोमन ने रोड ट्र‍िप की। इस दौरान उन्होंने कुछ खास लम्हों को अपने कैमरे में कैद किया है। एक तस्वीर में मिलिंद चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में वो रोड साइड बने टॉयलेट करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये भी है कि उन्होंने इस मैसेज को अपने पोस्ट में टैग करते हुए लिखा #swachbarat #sundarbharat।

तस्वीर शेयर करते ही अभिनेता सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इस पिक्चर पर मजेदार कमेंट किए हैं। आइए एक नजर डालते है लोगों के रिएक्शन पर-

गणेश नाम के एक यूजर ने मिलिंद की इस पोस्ट पर लिखा, इतने बड़े होके पब्लिक  के सामने टॉयलेट करते है। वहीं रोहित शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, खुले में खुल के करने का आनंद ही अलग है।

 

Exit mobile version