newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Dilli wali Girlfriend Song: ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ गाने पर JDU विधायक का डांस देख नहीं रूकेगी हंसी, यहां देखें वायरल हो रहा Video

Dilli wali Girlfriend Song: अब बात अगर विधायक गोपाल मंडल की करें तो ये वहीं विधायक जी हैं जिनका बीते दिनों अंडर गारमेंट्स में सफर करते हुए एक वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में गोपाल मंडल तेजस ट्रेन में सफर के दौरान अंडर गारमेंट्स में नजर आए थे। जब इस वीडियो पर काफी बवाल हुआ था तो ये सामने भी आए और सफाई देते हुए बोले थे कि उनका पेट खराब था।

नई दिल्ली। यूं तो सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी कोई वीडियो तो कभी फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहता है। ये वायरल हो रहे कंटेंट आपको हंसाते, गुदगुदाते हैं तो कभी आपको इमोशनल भी कर देते हैं लेकिन इस बार जो वायरल वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो आपको काफी गुदगुदाएगा। दरअसल, इस वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी के मशहूर गाने ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहा शख्स कोई साधारण व्यक्ति नहीं है बल्कि ये तो बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक गोपाल मंडल हैं। विधायक जी का अब ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वीडियो में लोग विधायक जी का डांस देख अजब-गजब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

gopal mandal..

कहा जा रहा है विधायक जी का ये वीडियो किसी शादी समारोह का है। इस वीडियो में वो ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ जमकर थिरक रहे हैं। इस दौरान विधायक जी कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं। डांस के दौरान एक मौका ऐसा भी आता है जब विधायक जी अपने कुर्ते को ही उठाकर नाचने लगते हैं। यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब विधायक जी का ऐसा डांस वाला वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक गोपाल मंडल का एक और डांस वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक बार डांसर के साथ नाचते हुए दिखे थे।

अब बात अगर विधायक गोपाल मंडल की करें तो ये वहीं विधायक जी हैं जिनका बीते दिनों अंडर गारमेंट्स में सफर करते हुए एक वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में गोपाल मंडल तेजस ट्रेन में सफर के दौरान अंडर गारमेंट्स में नजर आए थे। जब इस वीडियो पर काफी बवाल हुआ था तो ये सामने भी आए और सफाई देते हुए बोले थे कि उनका पेट खराब था। इसके अलावा मई 2021 में जब कोरोना महामारी का कहर चरम पर था तब इन्हीं विधायक जी ने अपनी गाड़ी से कंटेनमेंट जोन की बैरिकेडिंग भी तोड़ डाली थी। विधायक जी के कारनामों की लिस्ट अब भी जारी है।

gopal mandal.....

बीते दिनों ही इन्होंने जहरीली शराब को लेकर एक बयान दिया था जिसमें इन्होंने कहा था, ‘जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोल रहे हैं, मना कर रहे हैं तो फिर आप दारू क्यों पीते हैं? अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या घटेगी।’ खैर ये तो थे विधायक जी के कारनामों के कुछ किस्से लेकिन अब वो अपने कौन से वीडियो, फोटो या बयान को लेकर चर्चा में आते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।