Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Allegations: ‘मुझे थप्पड़ मारे…चिल्लाए’, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खोल दी आलिया के पिता महेश भट्ट की सारी पोल-पट्टी!

Allegations: मशहूर निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh bhatt) का नाम भी इन विवादों से जुड़ चुका है। एक नहीं बल्कि कई बार उन्हें लेकर ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिले कि हर कोई हैरान रह गया। विवादित बयानों से लेकर सेलेब्स द्वारा लगाए आरोपों के चलते महेश भट्ट बदनामी का सामना कर चुके हैं।

Published

on

mahesh bhatt
Advertisement

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चमकती दुनिया के पीछे कई राज छिप हैं ये बात तो आपने सुनी ही होगी। बीते कुछ सालों में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया की पोल-पट्टी खोलकर रख दी। कई एक्ट्रेस ने भी फिल्म निर्माता और निर्देशक द्वारा खुद के साथ हुए शोषण को सामने रख मानों तहलका सा मचा दिया था। मशहूर निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh bhatt) का नाम भी इन विवादों से जुड़ चुका है। एक नहीं बल्कि कई बार उन्हें लेकर ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिले कि हर कोई हैरान रह गया। विवादित बयानों से लेकर सेलेब्स द्वारा लगाए आरोपों के चलते महेश भट्ट बदनामी का सामना कर चुके हैं। महेश भट्ट पर आरोप लगाने वालों में पाकिस्तानी अदाकारा मीरा भी शामिल हैं जिन्होंने निर्माता और निर्देशक (महेश भट्ट) को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं जिससे उनकी खूब फजीहत हो रही है।

mahesh bhatt.

महेश भट्ट की वजह से छोड़ना पड़ा बॉलीवुड- मीरा

पाकिस्तानी अदाकारा मीरा ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट को लेकर कई बड़े खुलासे किए। मीरा ने भट्ट पर आरोपों की बौछार करते हुए उन पर खुद के शोषण का आरोप लगाया। मीरा ने कहा कि महेश भट्ट की वजह से ही उन्हें बॉलीवुड छोड़ना पड़ा था। कराची में एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए गए इंटरव्यू में पाकिस्तानी अदाकारा ने बताया कि महेश भट्ट ये नहीं चाहते थे कि मैं उनके अलावा किसी और डायरेक्टर के साथ काम करूं। वो महेश भट्ट ही थे जिनकी वजह में से उन्हें बॉलीवुड छोड़ना पड़ा और जब वापसी की कोशिश की तो उनके लिए सारे रास्ते बंद कर दिए गए।

आसान नहीं था बॉलीवुड का सफर- मीरा

मीरा ने बताया, ”बॉलीवुड के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। मुझे भारतीय दर्शकों से बहुत प्यार मिला लेकिन बॉलीवुड का सफर मेरे लिए आसान नहीं था। बहुत मुश्किलें आईं लेकिन मैंने हार नहीं मानी। शुरूआती दिनों में बॉलीवुड मेरे लिए एकदम नया था। मैं मुंबई में किसी को नहीं जानती थी सिवाय महेश भट्ट के। लोगों को जानने में बहुत वक्त लगा। महेश भट्ट ने मुझे इंडस्ट्री से रूबरू करवाया। मैं महेश जी का बहुत सम्मान करती थी। वह मेरे गुरु और मेंटोर थे। मैं अपनी सफलता का श्रेय भी उन्हीं को दूंगी।

mira

जब महेश भट्ट ने मीरा को मारा था थप्पड़

इसके आगे इंटरव्यू में मीरा ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म नजर से सिनेमा जगत में कदम रखा तो कई फेमस डायरेक्टर जैसे की राम गोपाल वर्मा, मणि रत्नम, सुभाष घई का उन्हें ऑफर मिला। वो लोग मेरे साथ काम करना चाहते थे लेकिन महेश भट्ट ऐसा नहीं चाहते थे। महेश भट्ट ये चाहते थे कि मैं केवल उनके साथ काम करूं। इसके आगे मीरा ने बताते हुए कहा कि एक रात जब में सुभाष घई से मिली और ये बात मैंने महेश जी को बताई तो गुस्से से भर गए और मुझपर चिल्लाते हुए मुझे 2-3 थप्पड़ लगा दिए।

पहले बताया बेटी फिर कहने लगे स्पेशल वन

मीरा ने महेश भट्ट की पोल खोलते हुए ये भी कहा कि मैं समझ नहीं पाती थीं कि वो मेरे साथ क्यों बड़ी अजीब बातें करते थे। कभी मुझे कहते थे कि तुम मेरे लिए पूजा जैसी हो। तुम में और पूजा में मैं कोई फर्क नहीं करता लेकिन अगले ही पल वो मुझे कहते थे कि मैं तुम्हें काफी चाहता हूं और मेरे लिए तुम काफी स्पेशल हो। मेरे लिए ये सब समझ पाना काफी मुश्किल है था कि वो आखिर मुझसे चाहते क्या थे।

mahesh bhatt

वापसी के बंद कर दिए सारे रास्ते- मीरा

बॉलीवुड छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए मीरा ने कहा कि एक बार हमारा काफी लड़ाई हो गई थी तो उन्होंने मुझसे माफी मांगी। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारी परेशानियों को और नहीं हैंडल कर सकता है। अच्छा यही होगा कि तुम पाकिस्तान वापस चली जाओ। मीरा ने कहा कि फिर मैं वापस चली गई लेकिन जब मैंने दोबारा वापसी की सोची तो उन्होंने मेरे वापस आने के सारे रास्ते बंद कर दिए। मैं काफी परेशान हुई और खुद से ही ये कहा करती थी कि इस सब में मेरी क्या गलती थी। हालांकि मैं अभी तक महेश जी को नहीं समझ पाई हूं।

Advertisement
Continue Reading