Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Sperm Stolen: बिजनेसमैन ने लगाया अपनी गर्लफ्रेंड पर स्पर्म चोरी कर मां बनने का आरोप, जानिए पूरा माजरा

हालांकि, अभी तक इस पूरे प्रकरण पर कोई अंतिम टिप्पणी या अंतिम फैसला नहीं दिया है। अब देखना होगा कि कोर्ट की तरफ से इस पूरे मामले में आगे चलकर क्या कुछ फैसला सुनाया जाता है।

Published

on

Advertisement

नई दिल्ली। जी बिल्कुल…ठीक ही पढ़ा आपने…एक व्यापारी ने अपनी प्रेमिका पर खुद का शुक्राणु चुराकर मां बनने का आरोप लगाया है। इस उक्त सुर्खी को पढ़कर आपको यह पूरा माजरा बेहद ही अजीबोगरीब के साथ-साथ दिलचस्प भी लग रहा होगा। आपको लग रहा होगा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। आपको लग रहा होगा कि क्या शुक्राणू भी क्यों चुराने की चीज है। आप सोच रहे होंगे कि ये तो बिना सिर पैर वाला माजरा मालूम पड़ता है। जी हां…हमारे जेहन में भी कुछ ऐसे ही सवालों ने शोर मचाना शुरू कर दिया था, जब हमें इसके बारे में पता लगा। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूरा मामला तुर्की का है, जहां पर एक व्यापारी ने अपनी प्रेमिका पर शुक्राणु चोरी कर मां बनने का आरोप लगाया है। यह आरोप तब लगाया गया है, जब उक्त प्रेमिका की तरफ से कोर्ट से व्यापारी से मुआवजे की मांग की जा रही है। आइए, आपको ज्यादा न उलझाने हुए पूरे मसले से तफसील से रूबरू कराए चलते हैं।

गर्भवती-महिला

दरअसल, हुआ यूं था कि उक्त व्यापारी, जिसका नाम कथित तौर पर एचएसटी है, बहुत धनी है। उसके पास बेतहाशा दौलत है, लेकिन उसने कभी शादी नहीं की थी, जिसके चलते उसकी कोई संतान न हुई। ऐसी स्थिति में हर गुजरते वक्त के साथ उसके जेहन में इस बात को लेकर खौफ अपने चरम पर पहंच गया कि उसकी मृत्यु के बाद उसके द्वारा अर्जित की गई संपत्ति किसके नाम होगी, लिहाजा उसने एक लड़की से शादी करने का मन बनाया, लेकिन उसने दूसरे लोगों की तरह पहले शादी और फिर शारीरिक संबंध बनाने की रीति-नीति का उपयोग नहीं किया, बल्कि उसने पहले शारीरिक संबंध फिर शादी बनाने की पेशकश की। उसने अपनी प्रेमिका से कहा कि पहले हम एक दूसरे संग शारीरिक संबंध बनाकर संतान उत्पन्न कर लेते हैं, इसके बाद मैं तुमसे से शादी कर लूंगा। हैरानी की बात यह है कि उस महिला ने व्यापारी के इस पेशकश पर हामी भर दी। दरअसल, इस व्यापारी ने उस महिला से वादे ही इतने लुभावने किए थे कि वो इनकार ही नहीं कर पाई। व्यापारी ने महिला से वादा किया था कि शादी के बाद वो उसकी और उसके बेटे दोनों ही बहुत कदर करेगा।

दोनों की देखभाल करेगा। मृत्यु के बाद संपत्ति अपने बेटे के नाम करेगा। लेकिन अफसोस शादी और उसके मां बनने के बाद तो उस व्यापारी के सुर और ताल ही बदल गए। इतना ही नहीं, शादी के बाद तो उस व्यापारी ने अपने द्वारा किए गए तमाम वादों को ताक पर रखने से कोई गुरेज नहीं किया। खैर, बात अगर वादों को ताक पर रखने तक ही सीमित होती है, तो कोई और बात होती, वो व्यापारी तो महिला को मारने पीटने पर तक आमादा हो गया, उसे प्रताड़ित करने लगा, बात-बात पर उसे धमकाने लगा, लेकिन बेचारी वो महिला सब कुछ खामोशी से 17 सालों तक सहती रही, मगर एक रोज जब उस व्यापारी ने अपनी क्रूरता सारी हदें पार कर दी, तो उसे महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहां उसने इंसाफ की गुहार लगाई। अपने साथ हुए जुल्म-ए-दास्तां को बयां कर जज साहब से अपने और अपने बेटे के भविष्य के लिए 20 लाख रूपए की मांग की, लेकिन हैरानी की बात यह रही है कि कोर्ट ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद इसकी सुनवाई शुरू की, तो व्यापारी अपनी कही बातों से मुकर गया। कहने लगा कि ये बच्चा मेरा है ही नहीं, बल्कि यह महिला मेरा शुक्राणू चुरा कर मां बन गई है।

sperm-cells

यह टिप्पणी उस व्यापारी के द्वारा कोर्ट में की गई, जिसे सुनने के बाद सब दंग रह गए। किसी की आंखें फटी रह गई तो किसी के कान खरे हो गए। लेकिन महिला कोर्ट में बिलखते हुए कहती रही कि इस शख्स ने मेरा इस्तेमाल किया है। मुझे धोखा दिया। इसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाकर संतान उत्पन्न  किया। अब जब वादों को मुकम्मल करने का समय आया है, तो ये अपनी बातों से मुकर रहा है, मुझे कोर्ट से इंसाफ चाहिए और मुझे पूरी उम्मीद है कि इंसाफ मिलेगा। हालांकि, अभी तक इस पूरे प्रकरण पर कोई अंतिम टिप्पणी या अंतिम फैसला नहीं दिया है। लेकिन इस पूरे मामले के बारे में जिस किसी को भी पता लग रहा है कि उसके होश फाख्ता हो रहे हैं। खैर, अब देखना होगा कि कोर्ट की तरफ से इस पूरे मामले में आगे चलकर क्या कुछ फैसला सुनाया जाता है।

Advertisement