Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Bollywood Controversy: अमिताभ बच्चन को अपना संबंधी बनाना चाहती थी हेमा मालिनी, कराना चाहती थी अपनी बेटी से अभिषेक की शादी लेकिन फिर हुआ ये

Bollywood Controversy: सोशल मीडिया पर भी अभिनेता काफी पॉपुलर है। कोई त्यौहार हो या फिर देश से जुड़ा मुद्दा अमिताभ बच्चन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट जरूर करते हैं। अमिताभ बच्चन के साथ ही हेमा मालिनी भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री हैं। हेमा मालिनी ने भी बॉलीवुड को काफी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी हैं। वर्तमान समय में दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं।

Published

on

Advertisement

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि दुनिया में भी उनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। आपमें से कई लोग ऐसे होंगे जो की एक्टर (अमिताभ बच्चन) की फिल्में देखकर बड़े हुए होंगे। 79 साल के होने के बाद भी अमिताभ बच्चन के पास फिल्मों के भरपूर ऑफर हैं। बॉलीवुड में बिग बी और शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इस वक्त जो भी है वो केवल उनकी इतने बरसों की मेहनत की वजह से है। सोशल मीडिया पर भी अभिनेता काफी पॉपुलर है। कोई त्यौहार हो या फिर देश से जुड़ा मुद्दा अमिताभ बच्चन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट जरूर करते हैं। अमिताभ बच्चन के साथ ही हेमा मालिनी भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री हैं। हेमा मालिनी ने भी बॉलीवुड को काफी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी हैं। वर्तमान समय में दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं।

amitabh bachchan

बता दें, दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन को अपना संबंधी बनाना चाहती थी। हेमा मालिनी चाहती थी कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से उनकी बेटी ईशा देओल की शादी करवाना चाहती थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ की ये शादी नहीं हो पाई। चलिए आगे आपको आर्टिकल में बताते है आख़िर क्यों हेमा मालिनी बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन को अपना संबंधी नहीं बना पाई।

ईशा देओल

इस वजह से नहीं बन पाए अमिताभ और हेमा संबंधी

बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से करवाना चाहती थी लेकिन ईशा देओल ने इस रिश्ते के लिए साफ इंकार कर दिया था। ईशा देओल के इस शादी से इंकार करने के पीछे का कारण ये था कि वो अभिषेक बच्चन को अपने भाई जैसा ही मानती थी। यही वजह रही कि हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन संबंधी नहीं बन पाए। दोनों ने परिवार की रजामंदी के बाद साल 2012 में लव मैरिज की थी। वहीं, दूसरी ओर अभिषेक बच्चन भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ खुशी से पल बिता रहे हैं।

ईशा देओल

 नोट- ये खबर अलग-अलग साइटों से ली गई जानकारी पर बनाई गई है। न्यूजरूम पोस्ट इसकी पुष्टि नहीं करता।   

Advertisement