newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Namrita Malla Hot Photos: गोल्डन लहंगे में भोजपुरी सेंसेशन नम्रता मल्ला ने ढाया कहर, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

Namrita Malla Hot Photos: हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। गोल्डन लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज़ कैरी किया हुआ है। नम्रता ने हैवी ज्वैलरी के साथ परफेक्ट मेकअप संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जीया फैशन द्वारा एक्ट्रेस की ड्रेस और ज्वैलरी को डिजाइन किया गया है। ट्रेडिशनल के अलावा नम्रता हॉट फोटोशूट को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं।

Bhojpuri star Namrata Mall

New Delhi: भोजपुरी इंडस्ट्री और मशहूर खेसारी लाल यादव के ‘दो घोंट’ गाने की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया की सेंसेशन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए तो मशहूर थी ही, वहीं उन्होंने अब अपने डांस मूव्स से भी लोगों के दिलों को घायल कर दिया है। अब एक्ट्रेस अपने हुस्न और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं फैंस का दिल लुभाने के लिए एक्ट्रेस किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ती। कभी लहंगे…तो कभी बिकिनी पहन नम्रता मल्ला फैंस को उनकी ओर आकर्षित होने पर मजबूर कर देती हैं।

Namrata Malla

हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। गोल्डन लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज़ कैरी किया हुआ है। नम्रता ने हैवी ज्वैलरी के साथ परफेक्ट मेकअप संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जीया फैशन द्वारा एक्ट्रेस की ड्रेस और ज्वैलरी को डिजाइन किया गया है। ट्रेडिशनल के अलावा नम्रता हॉट फोटोशूट को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन कलरफुल बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद उनकी पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। फैंस ने दिल खोलकर उनकी पोस्ट पर प्यार बरसाया है। स्टाइलिश ब्लू बिकिनी में वो कैमरे की ओर काफी कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। स्टाइलिश आफटफिट को नम्रता मल्ला ने बड़े इयररिंग्स, ब्लू शेड्स और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। नम्रता मल्ला ने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज अपने हुनर के दम पर नम्रता देश भर में मशूहर हो गई। साथ ही एक्ट्रेस एक अच्छी बेली डांसर भी हैं। एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में अपने डांस का ज्लवा भी दिखा चुकी हैं। खेसारी लाल के गाने ‘दो घोंट’ से मशहूर हुई मल्ला अभी तक कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं।

Namrata Mall

अलग-अलग लुक से बिखेरती हैं ज्लवा

नम्रता मल्ला ना सिर्फ अपने डांस को अलग-अलग अंदाज में पेश करती हैं, बल्कि अपने लुक्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर खुद को अलग अंदाज में पेश कर फैंस को दीवाना बना देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)