newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Poonam Pandey: कैमरे के सामने की पूनम पांडे ने की ऐसी हरकत, फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- तुम…

Poonam Pandey: इतने सब के बाद पूनम पांडे ने पैपराजी को पोज देते हुए पब्लिक प्लेस पर कुछ ऐसी हरकत कर देती है, जिसने वहां मौजूद सभी चौंक जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है वो वियर्ड एक्सप्रेशंस देती हैं। इसे देखने के बाद वहां खड़े सभी लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं।

नई दिल्ली। अक्सर अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस और कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे अब एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार तो एक्ट्रेस ने पब्लिकली ऐसी हरकत कर दी है जिसे देख आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। तो चलिए आखिर पूनम पांडे ने ऐसा क्या किया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप अगर पूनम पांडे को नोटिस करेंगे तो देखेंगे उन्होंने रिवीलिंग ऑरेंज क्रॉप टॉप पहना हुआ है। ये टॉप फ्रंट साइड से काफी बोल्ड है। पूनम पांडे ने ग्लिटरी आईमेकअप, ओपन हेयर्स, सिल्वर स्लिंग बैग, शेड्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। इन सब में सबसे ज्यादा उनका टॉप लोगों की ओर उनका ध्यान खिंच रहा है।

हालांकि इतने सब के बाद पूनम पांडे ने पैपराजी को पोज देते हुए पब्लिक प्लेस पर कुछ ऐसी हरकत कर देती है, जिसने वहां मौजूद सभी चौंक जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है वो वियर्ड एक्सप्रेशंस देती हैं। इसे देखने के बाद वहां खड़े सभी लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं।

पब्लिक प्लेस पर कैमरे के सामने की गई इस हरकत और अपने कपड़ों के लिए अब पूनम पांडे काफी ट्रोल हो रही हैं। लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करते हुए पूछ रहे हैं कि उनमें ‘संस्कार नहीं है क्या’। एक यूजर ने जहां पूनम पांडे को बदतमीज बताया है तो वहीं एक दूसरा शख्स लिखता है, ‘संस्कार नाम की चीज नहीं है’। एक यूजर ने एक्ट्रेस के लिए लिखा, ‘पागल हो गई ये तो’।