Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Bhojpuri: इन भोजपुरी अभिनेत्रियों का प्राइवेट वीडियो हो चुका है लीक, MMS वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मच गया था कोहराम

Bhojpuri: ऐसी अभिनेत्रियों में काजल राघवानी से लेकर तृषा और मधु जैसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अश्लील वीडियो की वजह से शर्मिंदगी झेल चुकी हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उन भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में जिनकी अश्लील वीडियोज वायरल हो चुकी हैं।

Published

on

Advertisement

नई दिल्ली। भोजपुरी अभिनेत्रियों का इंडस्ट्री में जलवा बरक़रार है। आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह और मोनालिसा तक दर्जनों भोजपुरी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। वैसे भोजपुरी इंडस्ट्री का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। शायद इसलिए भी ऐसा है क्यूंकि भदेस अंदाज होने की वजह से यहां पर खुलापन ज्यादा है। जिस वजह से थोड़ी सी नादानी और अभिनेत्रियां यहां मुश्किल में पड़ जाती हैं। ऐसी अभिनेत्रियों में काजल राघवानी से लेकर तृषा और मधु जैसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अश्लील वीडियो की वजह से शर्मिंदगी झेल चुकी हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उन भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में जिनकी अश्लील वीडियोज वायरल हो चुकी हैं।

काजल राघवानी से तृषा कर मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर सहित कई भोजपुरी सेलेब्रिटी के आपत्तिजनक एमएमएस से जुड़े कई विवाद दर्शकों के बीच आ चुके हैं। काजल राघवानी और प्रियंका पंडित से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर गायिका शिल्पी राज तक, भोजपुरी सेलेबस को कथित तौर पर अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इंटिमेट वीडियोज में देखा गया है। हालांकि, अधिकतर रिपोर्ट्स में इन वीडियोज को झूठ बताया गया है। कई अभिनेत्रियों ने तो इन ख़बरों का खंडन करते हुए उन्हें झूठा और मोर्फ्ड तक बताया है।

पिछले साल भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। ये इंटिमेट वीडियो तृषा और उनके प्रेमी का बताया गया था जो कि वायरल हो गया था।

बाद में तृषा ने अपने फैंस से इसे डिलीट करने

तृषा ने बाद में अपने फैंस से इस वीडियो को हटाने का आग्रह किया। इस प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद मधु ने सोशल मीडिया पर उनलोगों को चेतावनी दी थी जिन्होंने कथित तौर पर एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक किया था। हालांकि, इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई की वीडियो किसने शूट किया था और ये सोशल मीडिया तक कैसे पहुंचा।

Advertisement