newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Pushpa: अल्लू अर्जुन पर क्यों लग रहा है शहनाज का स्टाइल कॉपी करने का आरोप!, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Pushpa: सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद लोग इसपर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद सबसे ज्यादा खुशी शहनाज गिल के फैंस को हो रही है।

नई दिल्ली। सुकुमार की लिखी और निर्देशित की गई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का जादू अब भी बरकरार है। इस तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना है। फिल्म को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है लेकिन बावजूद इसके लोगों के बीच इसका क्रेज देखते ही बन रहा है। फिल्म से जुड़े गाने और डायलॉग पर फैंस लगातार अपनी एक्टिंग और रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार का एक-एक स्टाइल के लोगों के बीच काफी मशहूर हो गया है। अब इस बीच फिल्म से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

क्या है वीडियो में ऐसा

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के फैंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज उस स्टाइल को करती नजर आ रही हैं जो फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन ने किया है। यहां आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरानी वाली बात क्या है तो आपको बता दें, शहनाज गिल का ये वीडियो काफी पुरानी है। साल 2019 में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 के दौरान ये स्टाइल किया था। ऐसे में लोग कह रहे हैं कि फिल्म पुष्पा में दिखाया गया ये स्टाइल शहनाज गिल से लिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SIDNAAZ♡ (@sidnaaz_jellybean)

फैन्स ऐसे दे रहे हैं रिएक्शन

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद लोग इसपर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद सबसे ज्यादा खुशी शहनाज गिल के फैंस को हो रही है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने इसपर लिखा है, ‘पुष्पा के स्टाइल की खोज शहनाज ने तो 2019 में ही कर डाली थी।’

ताबड़तोड़ कमाई कर रही ‘पुष्पा’

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ का धमाल अब भी जारी है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिलीज के बाद सांतवें हफ्ते में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। इस आंकड़ें को पार करने के साथ ही ये ऐसी पहली फिल्म बन गई है जिसके हिंदी वर्जन का पहले दिन की कमाई सिर्फ 3 करोड़ थी लेकिन बावजूद इसके ये 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। खास बात ये भी है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है लेकिन बावजूद इसके लोग सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए पहुंच रहे हैं।