Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल को हुई लिपस्टिक खराब होने की चिंता, वीडियो हुआ वायरल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल को मेकअप करना बेहद पसंद है। इसलिए वो हमेशा अलग-अलग मेकअप ट्राय करती रहती हैं। हालांकि पैनडेमिक के दौरान मेकअप को मेनटेन रखना थोड़ा मुश्किल हो गया क्यों कि चेहरे पर मास्क भी लगाना होता है।

Published

on

shenaaz-3
Advertisement

नई दिल्ली। पंजाब की कैटरीना कैफ को आज कौन नहीं जानता। जी हां मैं बात कर रही हुं पंजाबी फिल्मों की स्टार शहनाज गिल की। जो अपने क्यूटनेस और अपने अनोखे अंदाज से सभी को अपना दिवाना बनाई हुई हैं। रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में आने के बाद शहनाज पूरे देश की फेवरेट बन गईं। शहनाज ने अपने बॉडी वेट को कम करने के साथ-साथ बॉडी लेंगवेज तक से लेकर अपने हर चीज पर बखूबी से काम किया है। शहनाज गिल अक्सर अपनी क्यूटनेस फैन्स पर लुटाती रहती हैं। आए दिन शहनाज का कोई न कोई वीडियो सोशन मीडिया पर वायरल होते रहता है। ऐसे में शहनाज गिल का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह कार में बैठकर अपनी लिपस्टिक खराब होने को लेकर काफी परेशान दिखाई दे रही हैं।

shenaaz 4

शहनाज की सेल्फी वीडियो वायरल

शहनाज गिल को मेकअप करना बेहद पसंद है। इसलिए वो हमेशा अलग-अलग मेकअप ट्राय करती रहती हैं। हालांकि पैनडेमिक के दौरान मेकअप को मेनटेन रखना थोड़ा मुश्किल हो गया क्यों कि चेहरे पर मास्क भी लगाना होता है। बता दें कि, शुक्रवार को शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शयेर किया जिसमें वह कार की बैकसीट पर बैठकर सेल्फी वीडियो में अपने चेहरे को देखती हुईं नजर आ रही हैं।

शहनाज को लिपस्टिक खराब होने की चिंता

इस वीडियो में कोई शहनाज गिल से पूछ रहा है कि तेरे मास्क का क्या सीन है? तो शहनाज गिल उसे जवाब देते हुए नजर आ रही हैं कि, ‘मास्क लिपस्टिक लगी हुई है उतर जाएगी’। कई बार कॉमन लोग भी मास्क इसलिए नहीं लगाते हैं क्यों कि, उन्हें भी उनका मेकअप खराब होने का डर रहता है या फिर मास्क लगाने से उनका जो लुक है वो लोगों को नजर नहीं आएगा।

shehnaaz

अधूरी रह गई ‘सिडनाज’ की प्रेम कहानी

शहनाज गिल का ये सुपर क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर शहनाज के फैन्स खूब लाइक्स और कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहें हैं। शहनाज की क्यूटनेस और सादगी उनके फैन्स को बेहद पसंद है। बता दें कि शहनाज गिल अपनी नीजी जिदंगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के हाउस में ही शहनाज गिल की दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत अच्छी हो गई थी। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। दोनों एक दूसरे से प्यार करते लगे थे लेकिन फिर हर्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ की मौत हो गई और दोनों एक होने से पहले ही बिछड़ गए।

 

Advertisement