Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Video: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से गुपचुप रचा ली शादी?, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

Video: तेजस्वी सीधे अपने नागिन 6 के शूटिंग सेट से करण कुंद्रा से मिलने पहुंची थीं. इसीलिए वह प्रथा के लुक में थीं। जिसके चलते फैन कन्फ्यूज हो गए। बता दें कि, हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से शादी को लेकर बात भी की थी और बताया था कि दोनों को अब तक शादी के बारे में डिस्कस करने के लिए समय नहीं मिला है।

Published

on

tejasvi karan kundra
Advertisement

नई दिल्ली। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक कार दुर्घटना की शिकार हो गई थी। इस हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां से उन्हें बाद में घर भेज दिया गया था। इस घटना के बाद से ही वो घर में आराम कर रही थी। इस घटना के एक हफ्ते बाद अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और डॉक्टरों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों को साथ देने के लिए शुक्रिया किया है। अपनी पोस्ट में मलाइका ने लिखा, “बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रहे हैं। जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही ना हो।” “शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की। जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया। मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा। मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा।”

tejasvi karan kundra..

हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग मुंबई में स्पॉट किया गया है। लेकिन, इस बार तेजस्वी का लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। जी हां, तेजस्वी एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं वो भी सिंदूर लगाकर। तेजस्वी को देखने के बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने करण कुंद्रा से शादी कब की? करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में करण कुंद्रा को सरप्राइज दिया और वो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर पहुंच गईं। तेजस्वी को देख करण पूरी तरह सरप्राइज हो गए। जिस वक्त तेजस्वी करण से मिलने पहुंचीं तब उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी थी और उनके मांग में सिंदूर भी था।  इस दौरान तेजस्वी की मांग में सिंदूर लगा दिखाई दिया। अब शादी की खबरों के बीच इस कपल को हाथ में हाथ डाला देख और तेजस्वी की मांग भरी दिखने के बाद हर कोई ये कयास लगाने लगा है कि इन दोनों ने शादी कर ली है।

tejasvi karan kundra....

लेकिन, आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को सरप्राइज देने ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर पहुंची थीं। तेजस्वी सीधे अपने नागिन 6 के शूटिंग सेट से करण कुंद्रा से मिलने पहुंची थीं. इसीलिए वह प्रथा के लुक में थीं। जिसके चलते फैन कन्फ्यूज हो गए। बता दें कि, हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से शादी को लेकर बात भी की थी और बताया था कि दोनों को अब तक शादी के बारे में डिस्कस करने के लिए समय नहीं मिला है।

Advertisement
Continue Reading