newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Urfi Javed Latest Pics : इतने फैशनेबल कपड़े कहां से लाती हैं उर्फी जावेद?, फैंस के जवाब पर एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

Urfi Javed latest Pics : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हमेंशा अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उर्फी अपने कपड़ों की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लोग ये देखकर हैरान रह जाते हैं कि आखिर उर्फी इतनी फैशनेबल और अजीबो-गरीब डिजाइनर ड्रेसेज़ कहां से लाती हैं, तो चलिए आज हम आपके बताते हैं कि कहां से लाती है उर्फी अपने अतरंगी कपड़े।

 नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद जब भी इनका नाम आप सुनते हैं, तब आपके माइंड में एक ही बात आती है कि अब क्या कुछ नया कर रही हैं उर्फी। जी हां, आपने बिल्कुल सही सोचा एक बार फिर से उर्फी अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हमेंशा अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उर्फी अपने कपड़ों की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लोग ये देखकर हैरान रह जाते हैं कि आखिर उर्फी इतनी फैशनेबल और अजीबो-गरीब डिजाइनर ड्रेसेज़ कहां से लाती हैं, तो चलिए आज हम आपके बताते हैं कि कहां से लाती है उर्फी अपने अतरंगी कपड़े।

उर्फी जावेद 2

बता दें कि उर्फी ने एक वीडियो में इस बात को स्वीकार किया है कि वे अपनी आउटफिट खुद तैयार करती हैं। यही नहीं, वे अपनी ही किसी एक ड्रेस को काटती हैं और उससे दूसरी ड्रेस तैयार कर लेती हैं। उर्फी ने कहा कि ‘मैं जो कपड़े पहनती हूं ना.. तो अगर एक ड्रेस है.. तो मैं उसे काटकर क्रॉप-टॉप और स्कर्ट बना देती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने कहा कि, ‘मैं अपनी पुराने कपड़ो को काट-पीटकर नई ड्रेस बना देती हूं। मैं अपनी खुद की फैशन डिजाइनर हूं, ताकि मीडिया को भी पता न चले कि मैंने पुरानी ड्रेस पहनती हूं’। उर्फी की इस बात पर कई लोग चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा- तभी तो हम कहां कि हमारे कपड़े कहां जाते हैं। वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की ईमानदारी की तारीफ करते हुए भी नजर आए। बता दें, हाल ही में उर्फी जावेद लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी थी। जिसपर लोगों ने मजेदार कमेंट किए थे एक ने तो ये तक कह दिया कि बच्चों का चार्ट पेपर काटकर लगा लिया है क्या?

उर्फी जावेद 4

एक वीडियो इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि पता नहीं क्या रिजन है कि लड़के उनसे दूर भागते हैं। स्कूल में भी वे उर्फी से दूर-दूर रहते थे। कोई लड़का उन्हें प्रपोज़ नहीं करता। इसके पीछे की वजह क्या है, ये उन्हें नहीं पता। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी लाइफ बोर हो चुकी है और इस बार का वेलेंटाइन भी उन्होंने अकेले ही वाइन पीकर सेलिब्रेट किया था।