newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Video: जब सबके सामने गिन्नी ने कपिल शर्मा को कहा ‘गरीब’, कुछ ऐसा था कॉमेडियन का रिएक्शन

Video: नेटफ्लिक्स के इस शो के दौरान ऑडियंस में गिन्नी, भारती के अलावा कपिल की मां, रोशेल राव, कीथ सिकेरा और सुदेश लाहिरी भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें, कपिल शर्मा का ये शो 28 जनवरी को स्ट्रीम होगा।

नई दिल्ली। कपिल शर्मा इस वक्त अपने नेटफ्लिक्स के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ को लेकर खुब चर्चा में हैं। हाल में इसका एक टीजर रिलीज हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। खुद कॉमेडी किंग ने इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। 1 मिनट 48 सेकेंड के इस वीडियो में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ऑडियंस के बीच नजर आ रही हैं। उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह भी बैठी होती हैं। इस टीजर में कपिल गिन्नी से एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि ‘स्कूटर वाले से प्यार क्यों किया?’…कपिल के इस सवाल पर गिन्नी ऐसा जवाब दे देती है जिससे वहां मौजूद सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

kapil sharma

दरअसल, होता कुछ यूं है कि कपिल टीजर में अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें कर रहे होते हैं। कपिल कहते हैं, ‘आई एम नॉट डन येट मेरी जिंदगी पर बिल्कुल फिट बैठता है।’ इसके आगे कपिल कहते हैं कि वो ‘शीशे के सामने खड़े होकर बार-बार दोहरा रहे थे कि आई एम नॉट डन येट। जिसपर मेरी पत्नी पीछे से तकिया फेंककर मारती है और बोलती है डेढ़ साल में दो बच्चे हो गए और क्या प्लान है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के सवाल पर गिन्नी का मजेदार जवाब: 

आगे बातों ही बातों में कपिल कहते हैं कि ‘घर बनाने की बात, बहन की शादी की बात ये तो पापा कह गए लेकिन घर किसके साथ बसाना है वो मुझे पता था। वो थी मेरी पत्नी गिन्नी।’ इसके आगे कपिल, गिन्नी की तरफ देखते हुए कहते हैं, ‘एक स्कूटर वाले से तूमने क्या सोचकर प्यार किया था?’ जिसपर जवाब देते हुए गिन्नी कहती हैं, ‘मैंने सोचा, पैसे वालों से तो सभी प्यार करते हैं, तो इस गरीब का भला कर दो।’ गिन्नी जैसे ही ये बात कहती हैं वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। वहीं, कपिल इस जवाब को सुनकर चुप रह जाते हैं क्योंकि उनके पास इसका कोई जवाब नहीं होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कब स्ट्रीम होगा ?

नेटफ्लिक्स के इस शो के दौरान ऑडियंस में गिन्नी, भारती के अलावा कपिल की मां, रोशेल राव, कीथ सिकेरा और सुदेश लाहिरी भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें, कपिल शर्मा का ये शो 28 जनवरी को स्ट्रीम होगा।