Connect with us

NewsroomPost/Hindi

The Kapil Sharma Show: द कश्मीर फाइल्स के विवाद के बाद कपिल शर्मा को झटका, जल्द बंद हो सकता है कॉमेडी शो!, जानें क्या है पूरा मामला

The Kapil Sharma Show: द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के प्रमोट नहीं करने के चक्कर में कपिल की काफी फजीहत हुई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शो के बायकॉट की मांग भी उठी थी। हालांकि अब फिल्म रिलीज के बाद मुद्दा काफी हद तक खत्म हो गया है।

Published

on

Advertisement

नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो फैंस का फेवरेट शो है हालांकि शो बीते काफी दिनों से विवादों में रहा है। द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को प्रमोट नहीं करने के चक्कर में कपिल की काफी फजीहत हुई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शो के बायकॉट की मांग भी उठी थी। हालांकि अब फिल्म रिलीज के बाद मुद्दा काफी हद तक खत्म हो गया है। अब खबरे सामने आ रही हैं कि शो जल्दी ही बंद होने वाला है। अगर वाकई ऐसा होता है तो ये दर्शकों के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा।

कश्मीर फाइल्स के बाद सुर्खियों में कपिल का शो!

द कपिल शर्मा जल्द ही बंद होने वाला है ये खबर फैंस को सकते में डाल सकती है। दरअसल खुद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने यूएस-कनाडा टूर के बारे में बताया है। पोस्ट की गई फोटो के मुताबिक कपिल का शेड्यूल जून और जुलाई में काफी व्यस्त हैं।कॉमेडियन  यूएस-कनाडा टूर पर रहने वाले हैं। कपिल ने कैप्शन में लिखा-मेरे यूएस-कनाडा टूर 2022 की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जल्द ही आप सभी से मिलेंगे USCA।अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या इस दौरान कपिल का शो बंद हो जाएगा। कपिल का टूर  11 जून से शुरू होगा और 3 जुलाई तक चलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

शो जल्द होगा ऑफ एयर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को कपिल का शो 2 महीने तक बंद रहने वाला है और उसके बाद दोबारा शुरू होगा। मतलब जून और जुलाई में फैंस को बिना कप्पू के ही काम चलाना पड़ेगा। बता दें कि शो द कश्मीर फाइल्स फिल्म की वजह  से काफी विवादों में रहा था। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कपिल पर सीधा-सीधा इल्जाम लगाया  था कि कपिल ने अपने शो में फिल्म को प्रमोट करने से इनकार कर दिया था। इस विवाद की वजह से कपिल शर्मा को सोशल मीडिया  पर काफी ट्रोल किया गया था।

Advertisement