Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Sushmita-Lalit Modi: सुष्मिता सेन को स्विमसूट में देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए ललित मोदी, सरेआम कह दी ये बात

Published

on

Sushmita-Lalit Modi
Advertisement

नई दिल्ली। प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, ये ना तो धर्म देखता है और न ही ऊच नीच…ये तो बस हो जाता है। प्यार की ये परिभाषा आज के इस जमाने पर सही साबित होती है। जब हमें आम लोगों से लेकर बॉलीवुड तक इसके उदाहरण देखने को मिले हैं। बात चाहे बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की करें या फिर सैफ करीना या फिर शायरा बानो और दिलीप कुमार की…इन सभी ने दिखा दिया कि प्यार में इंसान सब कुछ भूल जाता है। हालांकि इस वक्त जो कपल अपने प्यार को लेकर चर्चा में बना हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि बिजनेसमैन ललित मोदी और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हैं।

कुछ हफ्ते पहले ही बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सुष्मिता सेन के साथ ललित मोदी ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई। तभी से सभी की निगाहें इस कपल पर टिकी हुई है। हालांकि एक तरफ देखा जाए तो एक्ट्रेस (सुष्मिता सेन) की तरफ से इसपर किसी भी तरह का रिएक्शन देखने को नहीं मिला है। तो वहीं दूसरी तरफ बिजनेसमैन ललित मोदी खुलेआम अभिनेत्री संग तस्वीरें को शेयर कर उन्हें अपना बेटर हाफ बता रहे हैं। यही कारण भी है कि ललित मोदी के साथ ही सुष्मिता सेन को भी जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब एक बार फिर ये कपल सुर्खियों में आ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

दरअसल, सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बोट पर नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस थोड़ी देर खड़ी होकर समंदर में डुबकी लगाने को तैयार होती है और फिर पानी में कूद जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक सीध में रहो, ठहरो, सांसें लो, और फिर छोड़ दो, मैंने समंदर को गले लगाते हुए समर्पण का यही पाठ सीखा है।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘जहां लाइफ की गहराइयां हैं, मैं वो हर जगह हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट इसलिए भी सोशल मीडिया पर छा गया क्योंकि इसपर ललित मोदी ने भी कमेंट कर दिया है। ललित मोदी ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, लुकिंग हॉट इन सार्डिनिया। याद हो कि इससे एक दिन पहले शुक्रवार को भी ललित मोदी ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट कि जिसमें उन्होंने बड़े-बड़े अक्षरों में ये साफ लिखा, ‘मैंने कहा मैं तुमसे प्यार करता हूं (एंड आई सेड, आई लव यू)’ लिखा हुआ है। हालांकि अब ललित मोदी इसे लेकर नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। नेटिजन्स ललित मोदी से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। हालांकि असली तहलका तो तब मचा जब खुद सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के पोस्ट को लाइक किया।

Advertisement
Continue Reading