Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Katy Perry: Oops Moment की शिकार हुई Katy Perry, शॉक्ड रह गए ऑडियंस

Katy Perry: अमेरिकन आइडल शो के एपिसोड में यह घटना हुई. कैटी अपने हिट गाने ‘टीनेज ड्रीम’ पर गाना गा रही थीं। अपनी परफॉर्मेंस की धून में कैटी पीछे नीचे की ओर झुकी और उनकी पैंट फट गई।

Published

on

kerry-petty
Advertisement

नई दिल्ली। ओह माय गोड..! अब ये क्या हुआ। जी हां, आपको भी जानकर कुछ ऐसा ही लगने वाला है। दरअसल, हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) के साथ भरी महफिल में बड़ा हादसा हो गया। कैटी अमेरिकन आइडल शो में अपने इंप्रॉम्प्टू परफॉर्मेंस के दौरान शर्मनाक हादसे का शिकार हो गईं। परफॉर्मेंस देते वक्त उनकी लेदर की पैंट पीछे से फट गई और वहां बैठी ऑडियंस बस उन्हें आश्चर्य हो के देखती रह गईं। बता दें कि कैटी के इस वार्डरोब मैल्फंक्शन का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

kerry petty 1

अमेरिकन आइडल के सोमवार के एपिसोड में यह घटना हुई थी। कैटी अपने हिट गाने ‘टीनेज ड्रीम’ पर गाना गा रही थीं। कैटी अपनी परफॉर्मेंस को फुल ऑन एंटरटेनमेंट बनाए रखने की कोशिश में नीचे की ओर बैठी और तभी उनकी पैंट पीछे से फट गई। वहीं स्टेज पर उनका ऑरेन्ज लेदर पैंट फटने पर वहां बैठी ऑडियंस यह देखकर शॉक्ड रह गए और तेज-तेज से हंसने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

जजेज भी नहीं रोक पाए हंसी

अमेरिकन आइडल शो में कैटी के फेलो जजेज Lionel Richie और Luke Bryan भी यह देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और तेज-तेज से हंसने लगे। उन्होंने हंसते हुए कहा ‘कॉन्सर्ट ऑफिश्यिली खत्म हो चुका है।’ लेकिन इंटरेस्टिंग बात तो ये है कि कैटी इस शर्मनाक हादसे कि शिकार होते हुए भी अपनी परफॉर्मेंस को बीच में नहीं रोका, बल्कि हंसते हुए उसे जारी रखा। परफॉर्मेंस के बीच कैटी ने वहां क्रू मेंबर्स से पूछा ‘क्या मुझे टेप मिल सकती है।’ फिर क्रू मेंबर्स टेप लेकर आए और पैंट के फटे पोरसन पर येलो कलर का टेप लगाया। इसके बाद पैंट में टेप चिपका कर कैटी पेरी ने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की।

पहले भी एंब्रेसिंग मोमेंट का शिकार हुई हैं कैटी

कैटी के लिए यह बार नहीं था। कैटी को इस तरह के एंब्रेसिंग मोमेंट पहले भी फेस कर चुकी हैं। वे 2018 में भी इस तरह के वार्डरोब मैल्फंक्शन से गुजर चुकी हैं। उस वक्त भी कैटी ने इसी तरह से अपनी पैंट के फटे पोर्शन को टेप लगाकर छिपाते हुए नजर आई थी।

 

Advertisement