Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Lock Upp: कंगना के शो में टॉपलेस होना चाहती हैं पूनम पांडे!, कहा-अगर ये काम हुआ तो पूरा करूंगी अपना वादा

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट पूनम पांडे हमेशा अपने कुछ न कुछ विवादित स्टेटमेंट के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

Published

on

Advertisement

New Delhi: कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट पूनम पांडे हमेशा अपने कुछ न कुछ विवादित स्टेटमेंट के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब उन्होंने अपने फैन्स से वादा किया है कि अगर वो उन्हें चार्ज शीट से बचा लेगें तो वह सबके सामने अपनी टीशर्ट निकाल देंगी। आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है, पहले भी वो ऐसा कर चुकी हैं। इससे पहले पूनम अपने फैन्स से भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने पर टॉपलेस होने का वादा किया था और उन्होंने अपना ये वादा पूरा भी किया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में भी रही थीं।

पूनम का ऐलान सुन फैन्स हुए सरप्राइज

बात करें ‘लॉकअप’ वाले मामले की तो पूनम पांडे का ये ऐलान सुनकर उनके फैन्स काफी सरप्राइज नजर आए। हालांकि मुनव्वर और अजमा जो कि मस्ती के मूड में थे, उन्होंने पूनम से कहा कि पूनम को इस सरप्राइज का थोड़ा ट्रेलर भी दिखाना चाहिए। बता दें कि पूनम पांडे ने ऑन कैमरा कहा था कि अगर उन्हें चार्ज शीट से बचा लिया गया तो वह अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगी।

बोली- ‘कसम से ऐसा सरप्राइज दूंगी कि…’

पूनम पांडे जो कि मुनव्वर, अंजली, अजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के साथ बैठी हुई थीं उन्होंने अपने फैंस से कहा कि , ‘हैलो, हैलो, जो भी मुझे सुन रहा है… वो इस चार्जशीट से मुझे बचा ले। मैं कसम खाती हूं इतना मस्त सरप्राइज तुम लोगों को पूनम पांडे स्टाइल में ऑन कैमरा लाइव दूंगी। तुम लोग वोट देकर मुझे बचाओ, फिर देखो इस जेल में क्या- क्या होता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

ऑन कैमरा टीशर्ट निकालेंगी पूनम

विनीत कक्कड़ ने पूनम पांडे के मजे लेते हुए कहा कि वह कुछ भी ऐसा नहीं करेने वाली हैं और बस सभी को बेवकूफ बना रही हैं। काफी देर तक इस बारे में बात करने के बाद पूनम पांडे ने इस बात को स्वीकार किया कि वह फैंस के लिए कैमरा के सामने लाइव आकर अपनी टीशर्ट निकाल देंगी, अगर उन्हें नॉमिनेशन से बचा लिया गया तो। जहां पूनम पांडे की इस बात को सुनकर हर कोई सॉक्ड हो गया वहीं पूनम जोर-जोर से हंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

जानिए क्या कुछ हो रहा शो ‘लॉकअप’ में

बता दें कि, इससे पहले विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली पायल रोहतगी ने शो में चौंकाने वाला खुलासा किया था। पायल ने कहा था कि उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए जादू-टोने और टोटके का सहारा लिया था। इस बात का मजाक शो में कंगना ने भी खूब उड़ाया । बता दें कि ये खुलासे कंटेस्टेंट खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए करते हैं।

Advertisement