Connect with us

NewsroomPost/Hindi

Kashmera Shah: कश्मीरा शाह ने उठाया उर्फी जावेद की एजुकेशन पर सवाल, कहा- एजुकेटेड होती तो…

Kashmera Shah: कश्मीरा शाह ने कहा, ‘एजुकेटेड होतीं तो उन्हें ये भी पता होता कि मैं कौन हूं। मुझे ये सब करने की जरूरत नहीं है। लेकिन उर्फी को और एक मैसेज देने मेरी तरफ से कि एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो। फोटो लेकर बस वापस गाड़ी में बैठकर जाना अच्छा नहीं लगता’।

Published

on

Advertisement

नई दिल्ली। लो जी एक बार फिर से उर्फी जावेद आ गई हैं। इनके बारे में क्या ही बताएं, कभी कुछ तो कभी कुछ करती रहती हैं ये उर्फी। तो चलिए जानते है कि इस बार चर्चाओं में क्यों है ये ऐक्ट्रेस। उर्फी जावेद अपने उट पटाग अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। इस बार बात ये हैं कि कश्मीरा शाह और उर्फी जावेद के बीच कैट फाइट लगातार खिंचती चली जा रही है। उर्फी के पलटवार करने के बाद अब एक बार से कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद के के ऊपर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह का एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कश्मीरा पापाराजी से उर्फी जावेद के बारे में कुछ बाते करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में कश्मीरा शाह ये कह रही हैं कि उर्फी जावेद एजुकेटेड होती तो उन्हें पता होता कौन हुं मैं।

उर्फी ने कही थी ये बात

कश्मीरा शाह के इस वीडियो को पापाराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। कई हैश टैग्स और फैन पेजों पर भी इस वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में कश्मीरा शाह के लिए ये कहा था कि वो तो कहीं नहीं दिखती हैं। कश्मीरा के बारे में उर्फी ने कहा था कि ये क्या है कि मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं रियल लाइफ में नहीं। फिर तो आप तो दोनों में ही नहीं हो, तो क्या फायदा? इस पर कश्मीरा शाह ने करारा जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कश्मीरा ने दिया उर्फी को करारा जवाब

अब इसी बात को लेकर सोशल मीडिया के जरिए कश्मीरा शाह ने उर्फी को मुह तोड़ जवाब दिया है। कश्मीरा ने कहा, ‘लेकिन मैं उर्फी जावेद को जानती हूं। क्योंकि मुझे लगता है कि वो इंस्टाग्राम पर बहुत फेमस है। ये वही लड़की है ना जिसे उस दिन वॉचमैन ने निकाला था, होटेल में आने से मना किया था। नहीं, नहीं, सॉरी… रोड पर खड़े होने से मना किया था। ओह मुझे उसके लिए काफी बूरा लगा था। खैर इसीलिए मैं, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ बोलती रहती हूं।’

‘एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करे उर्फी’

कश्मीरा शाह ने कहा, ‘एजुकेटेड होतीं तो उन्हें ये भी पता होता कि मैं कौन हूं। मुझे ये सब करने की जरूरत नहीं होती। एनी वे, ऑल द बेस्ट। लेकिन उर्फी जावेद को एक और मैसेज देना कि एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो। ऐसे ऐसे वहा जाकर खड़े होकर फोटो खिचाकर वापस गाड़ी में बैठकर चले जाओ अच्छा नहीं लगता। हालांकि वो अपनी जगह पर ठीक हैं, क्योंकि भारत में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके पास फोन नहीं है, इंस्टाग्राम तो छोड़ो। वो भी मुझे जानते हैं। वापस जाते-जाते कश्मीरा ने ये भी कहा कि असल में रानी मुखर्जी भी इंस्टाग्राम पर नहीं हैं। वो भी फेमस नहीं हैं क्या?’

Advertisement